Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

School Teacher Bharti Indore: स्कूल में शिक्षकों की भर्ती यहां से करें आवेदन


School Teacher Bharti Indore मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में स्कूल टीचर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी हुआ। इस स्कूल टीचर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता और आवेदन करने की महत्वपूर्ण तारीख इन सब की जानकारी हम आपको बताने वाले हैं। अगर आपको भी इस भर्ती में आवेदन करना है तब आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना होगा तभी आपको स्कूल टीचर भर्ती की संपूर्ण जानकारी मिल पाएगी।

मध्य प्रदेश के बेरोजगार युवाओं जो अपना भविष्य एक सरकारी शिक्षक बनने के लिए तैयारी कर रहे हैं। और उनको सरकारी भर्ती का इंतजार है। उन सभी उम्मीदवार के लिए इस प्राइवेट स्कूल शिक्षक भर्ती में आवेदन करके जब तक प्राइवेट शिक्षक के पद पर अपना अनुभव और सरकारी शिक्षक बनने की जिज्ञासा और तैयारी करते रहें। इस प्राइवेट स्कूल भर्ती में आपका कोई परीक्षा नहीं होगी सिर्फ आपके अनुभव और योग्यता के आधार पर ही चयन होगा चलिए जानते हैं यह भर्ती कहां पर होगी।

इस स्कूल टीचर भर्ती में आवेदन ऐसे युवा कर सकते हैं जिनके पास शैक्षणिक योग्यता के तौर पर ग्रेजुएशन डिग्री है और आवेदक के पास Bed या Ded की डिग्री है। ऐसे बेरोजगार उम्मीदवार इस School Teacher Bharti में आवेदन कर सकते हैं।

इन विषयों के शिक्षकों की भर्ती

इंदौर शहर में प्राइवेट स्कूल में कक्षा 1 से लेकर 6 तक के सभी विषयों की शिक्षकों की भर्ती निकली हुई हैं। योग्य और अनुभवी शिक्षक इस भर्ती में आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती में आवेदन करने का प्रोसेस हम आपको बताने जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में Bed और Ded डिग्री धारक लाखों युवा बेरोजगार हैं। उनके लिए यह नौकरी एक रोजगार का अवसर प्रदान करेगी। अगर आप मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के निवासी हैं तब आपके लिए यह नौकरी उचित रहेगी। क्योंकि इस नौकरी के लिए है आपको कोई परीक्षा नहीं देनी होगी। यह एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक भर्ती के लिए आपके पास पढ़ाने का अनुभव होना चाहिए।

9 वीं से 12 वीं तक के इन विषयों के शिक्षकों की भर्ती

कक्षा 9 वीं से लेकर 12 वीं तक के इन विषयों के शिक्षकों की भर्ती होने वाली है। जिसमें आप आवेदन करके बिना परीक्षा दिए इंटरव्यू के आधार पर आपका सिलेक्शन होगा।

  • English
  • Accounts
  • Business Studies
  • Economics
  • Informatic Practices

स्कूल का नाम और पता जहां वैकेंसी निकली हुई हैं

Tagore Public School ( TPS ) टैगोर पब्लिक स्कूल 32 Sarvsuvidha Nagar Bicholi Hapsi Road Ahead Bengali Square Indore Madhya Pradesh इस पति पर आपको 9:00 बजे से 2:00 बजे के मध्य पहुंचना है और सभी जरूरी दस्तावेज लेकर जाना है जैसे की दसवीं और बारहवीं की मार्कशीट के साथ कॉलेज डिग्री, एजुकेशन डिप्लोमा या डिग्री जो भी आपके पास है उन सभी दस्तावेज को लेकर जाएं। आपका जो भी अनुभव है उसका अनुभव प्रमाण पत्र अगर है तो लेकर जरूर जाएं।

आवेदन कैसे करें

स्कूल टीचर भर्ती – शिक्षक की इस भर्ती के लिए आपको कोई आवेदन फार्म जमा नहीं करना है आपको इसकी भर्ती में पार्टिसिपेट करने के लिए आपको दिए गए स्कूल के पत्ते पर जाकर इंटरव्यू देना है और सभी जरूरी दस्तावेज अवश्य लेकर जाएं।

ऐसे ही और सरकारी और प्राइवेट नौकरी की जानकारी के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हम आपको रोजाना मध्य प्रदेश की सभी विभाग में प्राइवेट नौकरी और सरकारी नौकरी की जानकारी आप तक पहुंचाते रहेंगे।

FAQs – स्कूल टीचर भर्ती School Teacher Bharti Indore

इस स्कूल टीचर भर्ती के लिए फार्म कैसे भरें?

इंदौर शिक्षक भर्ती में सीधे इंटरव्यू के आधार पर चयन होगा।

टैगोर पब्लिक स्कूल में शिक्षकों की भर्ती कितने पदों पर होगी?

पद निर्धारित नहीं है।

प्राइवेट स्कूल टीचर भर्ती में वेतन कितना मिलेगा?

5000 रूपए से 15000 रूपए तक

टैगोर पब्लिक स्कूल हेल्पलाइन नंबर क्या है?


Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a comment

Solverwp- WordPress Theme and Plugin