Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

फोन पे दे रहा है ₹3 लाख तक तुरंत लोन, बस ऐसे करना होगा Apply


PhonePe Loan Apply :आज पैसों की जरूरत सभी को पड़ती है, और जब भी किसी को अधिक पैसों की आवश्यकता पड़ती है, तो हर कोई लोन लेने के बारे में सोचता है। अगर आप भी पैसे की कमी के कारण से लोन लेना चाहते हैं, तो आप घर बैठे ही अपने मोबाइल से फोन पे ऑनलाइन कर बहुत ही आसानी से लोन प्राप्त कर सकते हैं। इस पोस्ट में हम आपको मोबाइल से फोन पे में लोन कैसे ले? तथा फोन पे से लोन लेने के अंतर्गत सभी जानकारी देने वाले हैं।

फोन पे से लोन लेने के लिए आपके पास कुछ आवश्यक दस्तावेज होने चाहिए जैसे की पैन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक खाता, आदि। अगर आप फोन पे से लोन लेना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में फोन पे एप्लीकेशन इंस्टॉल करना होगा। आगे की जानकारी पोस्ट में नीचे विस्तार से बताई गई है।

PhonePe Loan Apply

फोन पे ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से अपने यूजर्स को लोन की सुविधा भी प्रदान कर रहा है। अगर आप लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आप कुछ ही समय के अंदर फोन पे से लोन प्राप्त कर सकते हैं। आपको बता दें कि अगर आप फोन पे के पुराने यूजर हैं, तो आपको बहुत ही जल्दी लोन प्राप्त हो जाएगा।

वहीं अगर आपको फोन पे के नए यूजर हैं, तो आपको लोन प्राप्त हो जाएगा परंतु उसके लिए आपका सिविल स्कोर 750 या उससे अधिक होना चाहिए। आप फोन पे में ऑनलाइन आवेदन कर 10 हजार से लेकर 10 लाख के बीच लोन प्राप्त कर सकते हैं।

Must Read – Aadhar Card Se Loan 2023: सरकार इस योजना के तहत आधार कार्ड पर दे रही ₹50000 का पर्सनल लोन, जाने ऑनलाइन प्रक्रिया

PhonePe Personal Loan पाने के लिए पात्रता

फोन पे से लोन लेने के लिए सबसे जरूरी होता है उसके योग्य होना। इसीलिए फोन पे में लोन अप्लाई करने से पहले आपको यह जानना बेहद जरूरी है कि आप फोन पे से लोन पाने के लिए योग्य हैं या नहीं?

सबसे पहले आवेदक का उम्र 21 वर्ष से 58 वर्ष के बीच होना चाहिए। आवेदक भारत का मूल निवासी होना चाहिए। आवेदक के पास आवश्यक दस्तावेज के साथ-साथ उसका मासिक आय 15000 या उससे अधिक होना चाहिए। सिविल स्कोर 750 या उससे अधिक होना चाहिए। आवेदक के पास एक बैंक खाता होना चाहिए, जिस पर वह राशि जमा और निकासी सही तरह से हो रहा है।


Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a comment

Solverwp- WordPress Theme and Plugin